पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव, लगाए गंभीर आरोप

5/10/2023 1:17:06 PM

नीमच (सिराज खान): नीमच में मनासा पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार एक युवक की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मनासा के समीप बरडिया निवासी 45 वर्षीय चरत पिता पन्नालाल को मंगलवार सुबह मनासा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। परिजनों ने बताया कि पुलिस ने रिश्वत लेकर कुल 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर दी। बताया जा रहा कि पिछले दिनों जमीन विवाद हुआ था। जिसको लेकर थाने में शिकायत हुई थी। जिसके बाद मनासा पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें मृतक चतर पिता पन्नालाल भी शामिल था। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर रिश्वत लेकर कार्रवाई करने का आरोप लगाया हैं। परिजन ने पुलिस पर जीवनसिंह से रिश्वत लेकर कार्रवाई करने का आरोप लगाया हैं।

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि चरत की रात्रि में मौत हो गई। सूचना भी नहीं दी। परिजन सुबह 6 बजे चाय देने गए तब पुलिस ने बताया कि चरत की तबियत खराब होने से नीमच अस्पताल ले गए। जिसके बाद परिजन नीमच पहुंचे। यहां पता चला कि चतर की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मनासा पुलिस के होते हुए मौत कैसे हुई।

PunjabKesari

परिजनों ने इन पर आरोप लगाए

जमीन विवाद पूर्व में जीवन, राहुल, रानी, अरविंद से जमीन का विवाद था। समाज की बैठक में भी चरत के पक्ष में आ गया था फिर भी मनासा पुलिस हमारी नहीं सुन रही पुलिस 1 तरफा कार्रवाई कर रही थी। मनासा थाने में पदस्थ अरुण आर्य हर कार्य के तोड़ बट्टा करता है।

इधर थाना प्रभारी आर सी दांगी का कहना है कि आरोपी को मारपीट के मामले मे गिरफ्तार किया था। उसकी अचानक तबियत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसको अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी पर थाने में कई प्रकरण दर्ज हैं। थाने पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी अमित तोलानी मौके पर पहुंच गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News