नूपुर शर्मा के समर्थक पर हमला करने वालों की खैर नहीं ! प्रशासन ने की अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी

7/21/2022 7:23:16 PM

आगर मालवा(सय्यद जाफर हुसैन): आगर मालवा में चुनाव परिणाम के बाद घर लौट रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला मामले में जिला प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में इस मामले में बड़ा कदम उठाने का निर्णय लिया गया है। प्रशासन ने हमले के आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में आज शहर में अवैध अतिक्रमण हटाने मुनादी कराई गई है, अन्यथा बुलडोजर से अतिक्रमण तोड़ने की चेतावनी दी गई है। मुनादी के बाद आरोपियों के परिजनों ने स्वयं ही अवैध अतिक्रमण हटाने शुरू कर दिए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आगर मालवा में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर 26 वर्षीय बजरंग दल प्रखंड संयोजक आयुष माली पर जानलेवा हुआ था। हमले के बाद पुलिस एवं प्रशासन हरकत में आ चुका है। कोतवाली थाना आगर में कलेक्टर अवधेश शर्मा, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर, अपर कलेक्टर रवि सिंह, एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया सहित आला अधिकारियों की बैठक हुई।

PunjabKesari

बैठक के बाद शहर में प्रशासन ने मुनादी कराई है कि बस स्टैंड से नूरानी होटल के सामने तक किये गए अतिक्रमण को स्वयं हटा लें अन्यथा प्रशासन हटाने की कार्यवाही करेगा। मुनादी के बाद अतिक्रमणकर्ता स्वयं अपनी गुमटियां हटाने में लगे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News