अब उमंग सिंघार के निशाने पर कौन? BJP बोली- ईद मुबारक हो दिग्गी राजा

8/1/2020 6:45:49 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कमलनाथ सरकार में वनमंत्री रहे उमंग सिंघार एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। ईद उल अजहा के पवित्र मौके पर जहां उन्होंने मुबारकबाद दी है वहीं इशारों इशारों में बकरीद की कुर्बानी को लेकर ऐसी बात कही जिसके कई माइने निकाले जा रहे हैं। खास बात यह रही कि इस ट्वीट में उन्होंने @INCIndia और @RahulGandhi को भी टैग किया है और युवा नेतृत्व को कुर्बान करने की बात कही है। वहीं अपने बागी तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के ट्वीट के बाद बीजेपी में हलचल तेज हो गई है।


भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर अरे आप कैसी बात करते हैं ?? पूरी कांग्रेस परंपरा अनुसार खानदान के युवाओं के उत्थान में लगी है !!@NakulKNath हो...@JVSinghINC हो..... या@RahulGandhi हो यह अलग बात है कि आप राहुल गांधी को युवा नहीं मानते । हां! यह सही बात है कि खानदान के बाहर के युवा तो बकरा ही है।

 

वहीं बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी गोविंद मालू ने भी ट्वीट के जरिए उमंग को घेरा और कहा कि, यह तो सत्ता कांग्रेस है, अब सत्ता नहीं तो कांग्रेस भी नहीं। आदिवासी जमीनी नेता @UmangSinghar  की कुर्बानी वाली मार एमपी से दिल्ली तक है।

मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत ने उमंग सिंघार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि ये बजाया उमंग भाई ने बाजा.. ईद मुबारक हो दिग्गी राजा !!!

PunjabKesari

बता दें कि, ये कोई पहला मौका नहीं है कि उमंग सिंघार ने दिग्विजय के खिलाफ बयानबाजी की हो इससे पहले भी कई बार उन पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। इससे पहले भी वे दिग्विजय सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए बयानबाजी कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने विकास दुबे एनकाउंटर से रिलेटिड ट्वीट भी किया था। वहीं जब वे मध्यप्रदेश सरकार में वन मंत्री थे तो उन्होंने दिग्विजय सिंह के लेटर पर खुला हमला बोला था। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर कई तरह के आरोप लगाए थे औरकहा था कि दिग्विजय सिंह को मंत्रियों को लेटर लिखने की क्या जरूरत है, पर्दे के पीछे से वो पूरी सरकार चला रहे हैं। 


Edited By

meena

Related News