‘तांडव’ पर नरोत्तम ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म पर बोल के दिखाओ

1/19/2021 12:26:37 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): वेबसीरीज तांडव पर मचा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच UP के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर टिप्पणी करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ‘जो भी हिन्दू धर्म के खिलाफ है उसपे अखिलेश यादव तांडव करते हैं। नरोत्तम ने सवाल करते हुए कहा है कि ‘अब तक जितनी भी फिल्में बनीं हैं उनमें कोई हिन्दू धर्म के अलावा किसी दूसरे धर्म पर टीका-टिप्पणी करने का दुस्साहस कर पाया है? जब हिन्दू धर्म की आस्था पर चोट करने का विरोध किया जाता है तो आपको बुरा क्यों लगता है? 


राम मंदिर पर दिग्विजय के चेक देने पर कसा तंज...
दिग्विजय सिंह के राम मंदिर निर्माण में चेक द्वारा दी गई 11 लाख की राशि पर तंज कसते हुए नरोत्तम ने कहा है कि उस चेक में मुझे शाब्दिक गलती लग रही है, कहीं वह चेक बाउंस न हो जाए।

PunjabKesari, Home Minister Narottam Mishra, BJP, Shivraj Singh Chauhan, Tandava, Webseries, Ban, Akhilesh Yadav

कांग्रेस के आंदोलन पर बोले...  
किसानों के समर्थन में कांग्रेस के आंदोलन पर नरोत्तम ने तंज कसते हुए कहा है कि ‘ये ट्रैक्टर कम सोफ़ा वाले नेता हैं, अराजकता का माहौल फैलाने की कोशिश की जा रही है, कांग्रेस नेता दूसरों की आग में रोटी सेंकते हैं।

PunjabKesari, Home Minister Narottam Mishra, BJP, Shivraj Singh Chauhan, Tandava, Webseries, Ban, Akhilesh Yadav

जहरीली शराब के खिलाफ होने वाली कैबिनेट बैठक पर बोले नरोत्तम...
जहरीली शराब पर रोक लगाने को लेकर होने वाली बैठक के बारे में नरोत्तम का कहना है कि, बिना डिग्री नापे शराब नहीं आनी चाहिए। इससे जहरीली होने का खतरा भी खत्म होगा और अवैध शराब पर कार्रवाई भी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News