चुनाव में खपाने के लिए लाई जा रही थी शराब, गाना गाकर पुलिस को गुमराह करने वाला गिरफ्तार

6/18/2022 6:07:03 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के परदेशीपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर गाना गाकर पुलिस को गुमराह करने वाले शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्ज से हजारों रुपए की अवैध शराब बरामद की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ में कर रही है।

हजारों की शराब जब्त 

दरअसल इंदौर की परदेशीपुरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति mr4 ब्रिज के नजदीक केन में अवैध रूप से शराब लेकर खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए व्यक्ति के पास पहुंची तो वह पुलिस को देखकर गाना गाने लगा और सड़क पर ही टहलते हुए घूमने लगा। ताकि पुलिस गुमराह होकर वहां से चली जाए। लेकिन पुलिस को पुख्ता सूचना मिली थी कि उसके ही पास शराब है, जिस पर से पुलिस ने उसकी चेकिंग की और उससे पूछताछ की तो पता चला उसके पास दो केनों में हजारों रुपए की अवैध शराब है।

चुनाव में खपाने के लिए लाई गई थी शराब

तलाशी के बाद उसे पकड़ा गया और नाम पूछने पर व्यक्ति का नाम शैलेंद्र है। जोकि कुलकर्णी भट्टा का रहने वाला है और इससे पहले भी वह अवैध शराब तस्करी मामले में पकड़ा जा चुका है। नगरी निकाय चुनाव में आचार संहिता के तहत पुलिस लगातार अवैध शराब पर कार्रवाई कर अंजाम दे रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News