Dhar News: राजगढ़ में जुआ खेलते हुए पकड़े गए एक व्यक्ति की थाने में मौत, परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा...

5/22/2024 1:54:30 PM

धार। (संजय बाजपेई): मध्य प्रदेश के धार जिले के राजगढ़ थाने की पुलिस द्वारा एक घर में जुआ खेलते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया था। इनमें से एक युवक राकेश जैन उर्फ राईली हार्ट पेशेंट था ,उसने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी तबीयत खराब हो रही है। राकेश ने पुलिस से कहा था कि उसको घबराहट हो रही है। लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी और उसे थाने में बैठा दिया। कुछ देर के बाद राकेश अचानक जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

परिजनों ने लगाया पुलिस पर मारपीट करने का आरोप..

राकेश के जमीन पर गिरने के बाद पुलिस राकेश को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची थी लेकिन यहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया, इसकी सूचना मिलते ही राकेश के परिजन व समाज के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे और मृतक राकेश का शव लेकर थाने गए और शव को पुलिस थाने के बाहर रखकर चक्काजाम कर दिया और जमकर हंगामा भी किया राकेश के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने राकेश के साथ मारपीट की है। जिस कारण उसकी तबीयत खराब हुई और उसकी मौत हो गई।

 राकेश के परिजनों ने मांग की है कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए, जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना की न्यायिक जांच करवाई जा रही है। इसमें जो भी दोषी होगा उसके के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राकेश की उम्र 45 साल थी और राकेश अपने साथियों के साथ जुआ खेल रहा था तभी राजगढ़ पुलिस ने उसे पकड़ लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News