डिंडोरी में आपसी विवाद में सूबेदार की गोली मारकर हत्या, भरमार बंदूक से उतारा मौत के घाट

6/23/2024 3:31:27 PM

डिंडोरी। मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में मेहदवानी थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव में युवक ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है, पुलिस अभी पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है ,प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहदवानी थाना क्षेत्र में आने कोंडाझिर गांव में रहने वाले रामदयाल का बेटा सुशील 4 साल से अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार सूबेदार धुर्वे के घर पर ही रह रहा है।

 आरोपी रामदयाल शराब के नशे में आया और उसने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार सूबेदार धुर्वे के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और बंदूक निकाल कर लाया और फायर कर दिया। जिससे सूबेदार धुर्वे की मौत हो गई, तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी रामदयाल को पकड़ लिया है मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari
 पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। सूबेदार धुर्वे आरोपी रामदयाल का रिश्ते में ससुर लगता है, 4 साल पहले आरोपी ने अपने ही बेटे की मार्कशीट जला दी थी। तब से बेटा सुशील अपने पिता के घर नहीं जाता था। सुशील अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार सूबेदार के घर पर ही रहता था जिससे आरोपी नाराज चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News