इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक रील को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लात घूसे

6/26/2024 5:16:12 PM

इंदौर ( सचिन बहरानी ) : इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर में रहने वाले मयूर के परिवार की महिला के बारे में कुछ आपत्तिजनक रील बनाकर इंस्टाग्राम पर रितिक और अन्य लोगों ने वायरल कर दी जब इस पूरे मामले की जानकारी मयूर और उसके परिजनों को लगी तो वे ऋतिक व अन्य लोगों से बातचीत करने के लिए उनके घर पर पहुंचे लेकिन इसी दौरान ऋतिक और ऋतिक के परिजनों ने मिलकर मयूर सहित अन्य लोगों पर हमला कर दिया। फिलहाल इस पूरे मामले में दोनों ही पक्षों को गंभीर चोटे आई है तथा जब पूरे मामले की जानकारी लसूडिया पुलिस को लगी तो लसूडिया पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया।

शिकायतकर्ता मयूर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने गंभीर धाराओं में मारपीट और आपत्तिजनक रील वायरल करने वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज नहीं किया है। जबकि पूरे मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं की है, जबकि ऋतिक और उसके परिजनों ने हम पर तलवार से हमला किया लेकिन पुलिस ने नाम मात्र की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि पूरे ही मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आयेंगे, उसके आधार पर धाराओं में इजाफा कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News