अनूपपुर में पार्किंग विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, जानिए पूरा मामला

Sunday, Oct 06, 2024-10:19 AM (IST)

अनूपपुर। (प्रकाश तिवारी): मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सोडा फैक्ट्री बरगवा में हुई वाहन चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के 5 दिन बाद भी अब तक इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध अपराध है दर्ज नहीं किया है। रविवार की मध्य रात्रि  वाहन चालक ब्रजराज सिंह निवासी हाजीपीर बिहार जो कि गोल्डन कंपनी का कर्मचारी था और सामान को अनलोड करने के लिए ओपीएम सोडा फैक्ट्री आया हुआ था, जहां रात्रि में सोडा फैक्ट्री के समीप ही उसने वाहन को पार्क कर दिया था। इसके बाद मध्य रात्रि घर के सामने वाहन पार्क कर दिए जाने को लेकर के हुए विवाद के बाद पत्थर से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने की वजह से वाहन चालक की उपचार के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार में मौत हो गई थी।

साथी ड्राइवरों से भी हुई थी मारपीट 

मृतक ब्रजराज सिंह के साथ मारपीट करने वाले लोगों ने साथी ड्राइवर जगजीत सिंह से भी मारपीट करते हुए उसे भी घायल किया था। इसके पश्चात मौके पर पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तब भी वाहन चालकों ने बताया कि किस घर के सामने वाहन को पार्क किए जाने के बाद विवाद शुरू हुआ था और मारपीट करने वाले कौन से घर से निकलकर आए थे। जिस पर पुलिस अभी तक जांच कर रही है। 

PunjabKesariएफएसएल रिपोर्ट का इंतजार

चचाई पुलिस ने अभी तक इस मामले में अपराध दर्ज नहीं किया है। पुलिस को अब एफ एस एल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। 5 दिनों पूर्व ब्रजराज की मृत्यु हुई थी इसके बावजूद पुलिस अभी तक इस मामले में अपराध पंजीबद्ध करने में देरी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News