फूल सिंह बरैया का जरूर होगा 'मुंह काला', रंग मैं लाकर दूंगा: OPS भदौरिया

4/30/2022 4:12:37 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): शिवराज सरकार (shivraj government) में कैबिनेट मंत्री और सिंधिया समर्थक नेता ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) ने कमलनाथ (kamalnath) को लेकर बड़ा बयान दिया है। ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) ने आरोप लगाया है कि सिंधिया को हराने की कमलनाथ (kamalnath) के दफ्तर में साजिश रची गई थी। इसके लिए बाहर के नेताओं को पैसे देकर चुनाव हारने को लेकर यहां बुलाया गया था। कमलनाथ के लिए सिंधिया (scindia) चुनौती बन गए थे। वहीं कैबिनेट मंत्री ने गोविंद सिंह (govind singh) को लेकर कहा कि मैं ही उनके लिए काफी है। दरअसल एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने सिंधिया को चुनौती नहीं माना था। इस बयान पर ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) ने सिंधिया का बचाव किया है। 

PunjabKesari

फूल सिंह बरैया का जरूर होगा मुंह काला: OPS भदौरिया

वहीं गोविंद सिंह द्वारा लाउडस्पीकर (loudspeaker) पर रामायण पढ़े जाने के सवाल उठाने पर ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) ने कहा कि कांग्रेस पहले अपनी स्थिति साफ करें कि आखिर वह किसके साथ हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि गोविंद सिंह और कांग्रेस नेताओं को अब राम और उनके हनुमान जी के स्मरण पर भी आपत्ति है। वहीं फूल सिंह बरैया के बयान पर सिंधिया समर्थक नेता ओपीएस भदौरिया (ops bhadoria) ने कहा कि 'फूल सिंह बरैया (phool singh baraiya) का तो मुंह काला होगा', बस यह तय कर लें कि रंग कांग्रेस (congress) उन्हें देगी या फिर बीजेपी गिफ्ट करें। 

आतंक और हिंसा फैलाने वालों के साथ है कांग्रेस: ओपीएस भदौरिया

राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया ने बताया कि मैं खुद उन्हें रंग गिफ्ट करूंगा। इसके साथ ही प्रदेश में चल रही बुलडोजर कार्रवाई दोहरा रवैया अपनाने के कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंक और हिंसा (terror and violence) फैलाने वालों के साथ है, जो लोग हिंसा फैलाते हैं और उनके जब बीजेपी सरकार मकान तोड़ती है तो कमलनाथ (kamalnath) को आपत्ति होती है और वह उन्हें दोगुना मुआवजा देने की बात करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News