वैलेंटाइन वीक में लव मैरिज का दर्दनाक अंत, पत्नी की हत्या कर थाने जाकर बोला पति- बेवफा थी मार दिया, लाश उठा लाओ

2/10/2023 7:12:06 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन) : वैलेंटाइन वीक चल रहा है, और इन्हीं प्यार के दिनों में ग्वालियर में एक लव मैरिज का दर्दनाक अंत हो गया। जहां पति को पत्नी की बवफाई का पता लगा तो मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने 5 साल पहले लव मैरिज की। हत्या के बाद आरोपी ने थाने में पहुंचकर खुद पुलिस को वारदात की जानकारी दी और पुलिस से कहा कि बेवफा थी मार दिया, जाओ, उठा लाओ लाश...। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

PunjabKesari

दिल दहला देने वाली घटना बहोड़ापुर रक्कस पहाड़ी की है। जहां आरोपी अवधेश स्वर्णकार जो कि एक ऑटो ड्राइवर है। उसने 5 साल पहले घर वालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। लेकिन उसे पता चला कि उसकी पत्नी का अफेयर कहीं और चल रहा है। वह पत्नी की बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर पाया और चॉकलेट डे वाले दिन उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह 5 बजे वह थाने पहुंचा और पुलिस से बोला- बेवफा थी मार दिया, जाओ, उठा लाओ लाश...। पुलिस वालों ने पहले आरोपी को शराबी समझा, फिर पूछा कौन बेवफा थी, किसको मार दिया? तब अवधेश ने पूरी बात बताई। उसने बताया कि मैंने अपनी पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि वह बेवफा थी। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में उसके बताए पते पर पहुंचकर पुलिस ने देखा तो हैरान रह गई। कमरे में सामान बिखरा पड़ा है। कमरे में खाट के नीचे जमीन पर महिला का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच के लिए फॉरेंसिक और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलवाया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, 2018 में अवधेश 27 साल की सोनम से रेलवे स्टेशन पर पहली बार मिला था। एक नजर में ही दोनों को प्यार हो गया था। सोनम नशे भी करती थी और स्टेशन के आसपास ही घूमा करती थी। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। लेकिन अवधेश के परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं थे। फिर अवधेश ने घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज कर ली।

PunjabKesari

अवधेश ने पुलिस को बताया कि सोनम कुछ दिन पहले यूपी शादी में शामिल होने गई वहां उसकी किसी लड़के से दोस्ती हो गई और अवैध संबंध बन गए। मुझे शक हुआ तो सोनम पर नजर रखने लगा। मोबाइल के जरिए पक्का पता चल गया। मैंने सोनम से पूछता तो झगड़ा होने लगता। गुरुवार को शराब के नशे में सोनम से फिर से इसी बात को लेकर बहस हो गई। सोनम ने अवैध संबंधों वाली बात स्वीकार कर ली। इस पर मुझे गुस्सा आ गया। पहले मैंने उसका गला दबाया और फिर पास पड़े डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। वहीं अवधेश की मां ने बताया कि उसके बेटे को बहू के आशिक का फोन आया था और उसने मोबाइल पर सोनम और अपनी कुछ आपत्तिजनक फोटो भेजी थी जिस वजह से अवधेश बहुत गुस्से में था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News