इंदौर पहुंचे शहीद औरंगजेब के माता-पिता, कहा- देश के लिए पूरा परिवार शहीद होने को तैयार

8/14/2018 3:34:06 PM

इंदौर : 14 जून का वह दिन आज भी याद आता है। जब सुबह-सुबह छोटे बेटे से बात करते समय औरंगजेब कह रहा था, कि मैं कुछ घंटे में घर पहुंच जाऊंगा। इसी दौरान अचानक औरंगजेब बस ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहता है। कई बार आवाज देता है, लेकिन बस नहीं रुकती। इसके बाद मोबाइल बंद हो जाता है। कुछ समय बाद खबर मिलती है कि हमारा बेटा शहीद हो गया। यह शहीद औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ का कहना है।

PunjabKesari

दरअसल शहीद औरंगजेब के माता-पिता और भाई सोमवार को इंदौर पहुंचे। वे यहां 15 अगस्त को अपना समूह तिरंगा अभियान समिति के आयोजन में ध्वजारोहण करेंगे।

बच्चों को भी सेना में भेजूंगा
औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ भी भारतीय सेना में रह चुके हैं। उनका गांव ऐसी जगह पर है जहां हमेशा दुश्मनों की निगाह रहती है। सुरक्षा के कारण गांव में बिजली नहीं है। शहीद के पिता का कहना है कि वे परिवार को सभी बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर सेना में भेजना चाहता हैं और शांति बनाए रखने के लिए पूरा परिवार प्राण देने को तैयार है।

PunjabKesari

यह हुआ था 14 जून को
आतंकियों ने 14 जून को औरंगजेब का अपहरण किया तब वे परिवार के साथ ईद मनाने राजौरी स्थित गांव आ रहे थे। 14 जून की शाम पुलिस और सेना के संयुक्त दल ने औरंगजेब का शव कालम्पोरा से करीब 10 किलोमीटर दूर गुस्सु नाम के एक गांव में बरामद किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News