सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में बेड नहीं मिलने पर मरीज ने गेट पर तोड़ा दम

4/21/2021 9:36:41 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है,जिसके चलते शहर के सभी अस्पतालों में बेड पूरी तरह से भर चुके हैं। ऐसे में मरीजों को समय पर बेड और उपचार नहीं मिलने से उनकी मौतें हो रही है। ताजा मामला इंदौर के स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का है जहां बेड उपलब्ध नहीं होने के अभाव में अन्य हॉस्पिटल से लाए गए मरीज ने गेट पर घंटों इंतजार के बाद एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

दरअसल सतना जिले के निवासी अमित बघेल टाइफाइड के चलते 2 दिनों से इंदौर के पीसी मेमोरियल गौरी नगर अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे। परिजनों के मुताबिक अस्पताल में आईसीयू वार्ड की व्यवस्था नहीं होने के कारण डॉक्टरों द्वारा उन्हें सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा।

PunjabKesari

परिवार वाले अमित को अस्पताल की एंबुलेंस की सहायता से सुबह 11 बजे करीब सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल पहुंचे। जहां कई घंटें इंतजार के बाद भी मरीज को अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया। आखिरकार मरीज ने एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया। इस दौरान किसी भी डॉक्टर ने मरीज को जांच करने की जहमत भी नहीं उठाई।

PunjabKesari

जब अस्पताल के काउंटर पर एडमिट करने वाले डॉक्टरों से इसकी जानकारी चाही तो वे वहां से रफूचक्कर हो गए। आपको बता दें शहर में कोरोना संक्रमितों के अलावा भी कई ऐसे मरीज आ रहे है जिन्हें अन्य तरह का इलाज या सर्जरी की जरूरत है लेकिन वो भी बेड नहीं मिलने से परेशान हो रहे हैं।

PunjabKesari

मरीजों के परिजनों का कहना है कि ऐसे समय मे जनप्रतिनिधि मंत्री उषा ठाकुर से लेकर आत्मदाह की धमकी देने वाले विधायक संजय शुक्ला को भी लगातार फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठा रहे। ऐसे में इंदौर कोरोना से कैसे जीतेगा जंग।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static