कुचलकर मारे गए पटवारी की बेटी का दर्द, बोली - पापा के साथ जो हुआ वह किसी और के साथ ना हो....

11/29/2023 11:36:32 AM

रीवा। (सुभाष मिश्रा):  जिले के सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के बरों गांव के निवासी प्रसन्न सिंह पिता महेंद्र प्रताप सिंह की ट्रैक्टर से कुचलकर रेत माफिया ने हत्या कर दी थी।
शहडोल जिले में पदस्थ राजस्व अधिकारी प्रसन्न सिंह की रेत माफिया ने हत्या कर दी थी सोमवार को उनके गृह ग्राम में शव के अंतिम दर्शन करने ग्रामीण सहित आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा रही।

 

नम आंखों से लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी प्रसन्न 16 साल देश की सेवा में रहे सेवानिवृत्ति होकर वापस आए और राजस्व विभाग में पटवारी बन गए। शनिवार - रविवार की देर रात ट्रैक्टर से कुचलकर खनिज माफिया ने उनकी जान ले ली बड़ी बेटी दिया सिंह ने कहा प्रशासन की लापरवाही से उनके पिता की जान गई है। रात में ड्यूटी लंबे समय से लगाई जा रही थी। पुलिस बल साथ में नहीं भेजा गया वह घर आने के लिए बोले थे। लेकिन रात में अचानक ड्यूटी लगा दी गई।

 

 उनके पिता के साथ जो हुआ वह किसी दूसरे के साथ ना हो आगे कहा कि पुलिस विभाग के कर्मचारियों के होते हुए भी पटवारी की ड्यूटी क्यों लगाई गई साथ ही पुलिस फोर्स भी नहीं भेजा गया। पीड़ित परिवार ने प्रशासन पर मामले में गंभीर आरोप लगाए हैं पटवारी प्रसन्न सिंह की शनिवार 25 नवंबर देर रात शहडोल जिले में रेत खनन माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस संबंध में मैहर निवासी ट्रैक्टर चालक शुभम विश्वकर्मा 22 वर्ष और वाहन मालिक नारायण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News