इंदौर के सांवेर क्षेत्र में मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे, ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

Thursday, Sep 05, 2024-01:54 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत भंगिया में कचरा प्लांट को लेकर ग्रामीणों ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन कर प्रशासन और मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ जमकर नारे बजी की है, क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट के मुर्दाबाद के ग्रामीणों ने नारे लगाए हैं। दरअसल स्वच्छता में सात बार देश में नंबर वन आने वाला इंदौर शहर की सांवेर विधानसभा के रहवासी इन दिनों ग्राम पंचायत भाँगिया में कचरे को लेकर परेशान हो रहे हैं। कई बार इसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा जिला प्रशासन और पंचायत से करने के बाद भी यहां गंदगी का आलम कम नहीं हो रहा है।

PunjabKesari जिसको लेकर सांवेर विधानसभा की ग्राम पंचायत भांगिया में सैकड़ो ग्रामीणों ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया, ग्रामीणों का कहना है कि पिछले एक वर्षों से ग्राम पंचायत भांगिया के लोग इस कचरा प्लांट से परेशान हो रहे हैं और गंदगी के चलते बच्चे बीमार हो रहे हैं हालांकि कचरा प्लांट की समस्या को लेकर कई बार ग्रामीणों द्वारा जिला प्रशासन से भी शिकायत की है बावजूद इसके उनकी समस्याओं को नजर अंदाज किया जा रहा है।

PunjabKesari जहां मजबूरी में आज ग्रामीणों ने प्रदर्शन का रुख अख्तियार किया। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत भाँगिया सरपंच से भी कई बार शिकायत की गई लेकिन अभी तक इस कचरे प्लांट का निवारण नहीं हुआ। जहां ग्रामीणों ने अर्धनग्न होकर जिला प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया साथ ही क्षेत्रीय विधायक तुलसी सिलावट के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News