इंदौर की रेसीडेंसी कोठी में जमीन पर बैठकर मंत्री तुलसी सिलावट ने लोगों की सुनी समस्याएं

Sunday, Sep 01, 2024-02:31 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के पास रेवती रेंज से लेकर उज्जैन तक अहिल्या पथ बनाया जाएगा सांवेर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले इस क्षेत्र में दो से ढाई हजार परिवार प्रभावित हो रहे हैं, आज इंदौर के रेसीडेंसी कोठी में सांवेर क्षेत्र के प्रभावित परिवारों ने सांवेर क्षेत्र के विधायक और मंत्री तुलसी सिलावट से चर्चा की, सैकड़ो की संख्या में पहुंचे प्रभावित परिवारों ने अपनी परेशानी मंत्री जी को बताई है, इस दौरान मंत्री जी जमीन पर बैठकर गांव के लोगों की समस्या को सुनते हुए नजर आए। जमीन पर बैठकर मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ग्रामीणों की समस्याओं को हल करने का वादा किया और जो भू माफिया क्षेत्र में भ्रामक खबरें फैला रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

PunjabKesari आने वाले सिंहस्थ को देखते हुए प्रदेश सरकार इंदौर उज्जैन मार्ग पर कई बड़े निर्माण कार्य कर रही है, इसी के तहत अहिल्या पथ भी बनाया जाएगा अहिल्या पथ बनाए जाने को लेकर कई भू माफिया जमीन को लेकर सक्रिय हो गए हैं और रेवती रेंज क्षेत्र से निकलने वाले अहिल्या पथ को लेकर क्षेत्र के लोगों से कम कीमत पर जमीन खरीदने का खेल शुरू कर दिया है और अहिल्या पथ को लेकर भ्रामक खबरें फैला रहे हैं।

PunjabKesariअहिल्या पथ जहां से बनाया जाएगा उस क्षेत्र में करीब 2 से ढाई हजार परिवार है जो कि निम्न वर्ग से हैं, उनके घर भी संभावित टूट सकते हैं। इस मुद्दे को लेकर प्रभावित लोगों ने मंत्री जी से चर्चा की और अपनी समस्याओं से उन्हें रूबरू कराया। मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि वह क्षेत्र के जन प्रतिनिधि हैं और वह किसी भी गरीब के साथ अन्याय नहीं होने देंगे और जो भूमाफियाओं द्वारा क्षेत्र में भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं लोगों को परेशान किया जा रहा है उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News