नाबालिग से दुष्कर्म किया और 1 लाख में मामला दबा दिया, जानिये पुलिस ने क्या किया?

7/12/2022 12:11:43 PM

योगेश यादव (जशपुर): जशपुर (jashpur news) जिले से एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप (rape with minor girl) और फिर इस घटना को दबाने के लिए सौदेबाजी का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें पुलिस (police) ने खुद ही संज्ञान लेते हुए गैंगरेप (gangrape) के सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल घटना कांसाबेल थाना क्षेत्र की है। 9 जुलाई को चार आरोपी रामजीत डोम, पारस डोम, संजय कोरवा और नरेश डोम नाबालिग को जंगल के सुनसान वाले इलाके में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

मामले को दबाने के लिए 1 लाख रूपये का सौदा  

दुष्कर्म के दौरान नाबालिग घायल हो गई। जब इस बात की जानकारी पीड़िता के परिजनों को मिली तो चारों आरोपियों ने मिलकर मामले को दबाने के लिए सौदेबाजी करने प्रस्ताव रखा। जिसके बाद गांव में बैठक बुलाई गई और दुष्कर्म के बदले पीड़िता के पिता को 1 लाख रुपए देने का प्रस्ताव रखा। इसके साथ ही चारों आरोपियों ने इकरारनामा भी लिखवा लिया।

वायरल वीडियो में दुष्कर्म को आरोपियों ने कुबूला!  

गैंगरेप की घटना को दबाने के लिए बनाया गया यह इकरारनामा सोशल मिडिया (social media) पर अब वायरल हो रहा है। जिसमें चार आरोपी ने गैंगरेप की घटना को स्वीकार करते हुए मामले को 1 लाख में दबाने की बात कुबूली है। इतना ही नहीं बाकी राशि 90 हजार हजार रूपए 13 जुलाई को देने की बात कही गई है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हरकत में आते ही पुलिस ने दुष्कर्म के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया  

एएसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि चार आरोपी रामजीत डोम, पारस डोम, संजय कोरवा, नरेश डोम के खिलाफ आईपीसी की धारा 363,376 डी व 4 ,6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News