इंदौर के खजराना क्षेत्र में 3 मंजिला मकान में सट्टे के अड्डे पर पुलिस ने दी दबिश, पौने 12 लाख रुपए जब्त...

Thursday, May 23, 2024-12:51 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस ने एक बड़ा जुआ पकड़ा है। जिस में लाखों रुपए बरामद किए हैं वहीं 5 सटोरियों को भी पकड़ा है पूरा मामला खजराना क्षेत्र का है। आपको बता दें डीसीपी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की खजराना क्षेत्र में बड़े स्तर पर सट्टा संचालित किया जा रहा है, जिस पर से डीसीपी ने दूसरे दो थानों की टीम बनाई जिस में परदेशीपुरा और एमआईजी पुलिस ने मिलकर दबिश दी।

PunjabKesari
 मोके पर से पुलिस ने बड़ी मात्रा में एटीएम कार्ड मोबाइल और 11 लाख रुपये से अधिक जब्त किए हैं। वहीं सट्टा संचालक सलीम और आलम के साथ 4 अन्य सटोरियों को पकड़ा है। खजराना पुलिस ने सभी को सट्टा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलीम मंसूरी द्वारा खजराना थाने के पुलिस कर्मियों से साठगांठ कर सट्टा का अड्डा चलाया जा रहा था। 

PunjabKesari

खजराना थाने के स्टाफ को जानकारी दिए बिना एसीपी विजय नगर कृष्ण लाल चंदानी और एसीपी परदेसीपुरा नरेंद्र सिंह रावत को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। आपको बता दें कि तीनों मंजिल पर सट्टा खेलने के लिए अलग-अलग कमरा मौजूद थे , कुछ समय पहले ही थाना प्रभारियों की बैठक में डीसीपी विश्वकर्मा ने सट्टे को लेकर थाना प्रभारियों को चेतावनी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News