प्रेम संबंधों के चलते की गई थी छात्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Sep 25, 2024-01:09 PM (IST)

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मोहदा पुलिस ने मंगलवार को एक कत्ल के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि 9 दिन पहले एक छात्र की हत्या की गई थी, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही थी पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतक के अवैध प्रेम संबंधों के चलते उसकी हत्या की गई थी और शव को ताप्ती नदी के पास फेंक दिया गया था। आपको बता दें कि 15 सितंबर को एक छात्र का शव गांव में मिला था।

मृतक अपने घर से बुआ के घर जाने की कहकर निकला था लेकिन अगले दिन भी वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई अमित का शव खेत के पास ताप्ती नदी में मिला। इसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी और ग्रामीणों ने भी दामजीपुरा पुलिस चौकी पर धरना प्रदर्शन किया था।

PunjabKesariजांच में पुलिस को पता चला कि मृतक का एक युवती से प्रेम संबंध था यही आरोपियों को रास नहीं आ रहा था। घटना वाली रात वह युवती से मिलने निकला था, लेकिन इस बात की जानकारी आरोपियों को लग गई और उन्होंने अमित का गला दबा दिया और नाले में उसके शव को फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने रोहित ,युवराज और अमर को गिरफ्तार किया है जिन से आगे की पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News