साध्वी प्रज्ञा की धमकी के तार दुबई से जुड़े होने की जांच कर रही पुलिस, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

6/20/2022 7:22:09 PM

भोपाल: भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि इस धमकी के तार दुबई से जुड़े होने जांच की जा रही है। जल्द ही किसी बड़े खुलासा हो सकता है। अधिकारी ने बताया कि इसी नंबर से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू एवं भाजपा कार्यकर्ता अपर्णा यादव को भी धमकी भरा फोन आया था।
बता दें कि भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को दो दिन पहले जान से मारने की धमकी भरा फोन आया था। घटना का ऑडियो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सांसद की शिकायत पर शनिवार को टी टी नगर पुलिस थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के एफआईआर दर्ज की थी।

वीडियो में आरोपी खुद को अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का गुर्गा बता रहा था। उसने फोन पर प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि शख्स ठाकुर को मोबाइल फोन पर एक अनजान व्यक्ति द्वारा फोन कर शुक्रवार-शनिवार रात को यह धमकी दी गई और इस व्यक्ति ने अपने को इकबाल कासकर का गुर्गा बताया, जो भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई है।
अधिकारी अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस नंबर से प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कॉल आया था, वह दुबई का नहीं है। उसका जो नंबर है, उसका एक्सटेंशन दुबई का है, प्लस 97 (यूएई का)। असल नंबर दुबई का है या नहीं, इसकी हम लोग जांच कर रहे हैं। कुछ दिन पहले अपर्णा यादव को भी इसी फोन नंबर से धमकी भरा कॉल आया था तथा लखनऊ पुलिस से भी इसके बारे में बात की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News