प्रधुम्न सिंह तोमर ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले- वोट लेने के लिए डेरा डालने आ रहे हैं चंबल(Video)

7/11/2020 12:28:23 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के कैबीनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसा है। तोमर ने हुए कहा कि जब वे मुख्यमंत्री थे तब उन्हें ग्वालियर चंबल की याद नहीं आई आज जब उन्हें वोट लेने है तो यहां पड़ाव डालने आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास दुबे पकड़ा गया तब भी सवाल वह मारा गया तब भी सवाल कांग्रेस सिर्फ आरोप प्रत्यारोपों में विश्वास रखती हैं।

PunjabKesari

तोमर कैबीनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर आये और सर्वप्रथम वे छत्री स्थल पहुंचे और कैलाशवासी माधवराव सिंधिया और राजमाता विजयाराजे सिंधिया को पुष्पांजलि अर्पित कर आशीर्वाद लिया। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा आज कोरोना संकट को दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस अंचल की चिंता है और वे खुद यहां आ रहे हैं। आगामी उपचुनाव की चुनौती पर कहा आज कोरोना बड़ी चुनौती हैं लेकिन बीजेपी सरकार विकास पर विश्वास रखती है और उपचुनाव में जनता उन्ही की पार्टी को चुनेगी। 

PunjabKesari

कैबीनेट मंत्री तोमर ने उपचुनाव में ग्वालियर को अपना मुख्यालय बनाने पर कांग्रेस और कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब उन्हें ग्वालियर चंबल की और यहां के विकास की याद नहीं आई एक बार भी वे यहां नहीं झांके आज जब वोट की जरूरत हैं तो वे खुद यहां डेरा डालेंगे लेकिन जनता सब जानती हैं उनको सही जबाब देगी।कैबीनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने विभागों के बंटवारे में देरी के सवाल पर कहा कि यह मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र की बात है।

PunjabKesari

आपसी खींचतान से इंकार करते हुए तोमर ने कहा जल्द विभागों का बंटवारा हो जायेगा। जबकि कानपुर के गेंगेस्टर मामले में बीजेपी सरकार पर कांग्रेस के आरोप पर उन्होंने कहा कि जब उज्जैन से गिरफ्तार किया तो कांग्रेस ने सवाल उठाये अब जब वह मारा गया तो फिर आरोप लगा रहे हैं कांग्रेस का काम ही अब यही बचा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News