उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर बदमाशों का रोड शो, जुलूस निकालकर सिखाया सबक

7/23/2022 1:02:32 PM

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): महाकाल थाना पुलिस (mahakal police station) ने 6 आरोपियों का भरे बाजार के बीच जुलूस निकाला। महाकाल मंदिर (mahakal temple) के बाहर मारपीट करने और डकैती की (scheme of loot and dacait) योजना बनाने वालों का महाकाल थाने से महाकाल मंदिर तक जुलूस (procession) निकाला गया। इस दौरान महाकाल मंदिर के लिए दर्शन करने आए कई श्रद्धालुओं (devotee) में आरोपी को देखने के लिए भीड़ लग गई। महाकाल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चमत्कारी त्रिशूल बड़नगर रोड स्थित खेत से तीन आरोपियों को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया था।

इनका निकाला जुलूस 

मंगलवार को महाकाल मंदिर के बाहर मारपीट मामले में पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा और उसके बाद आरोपियों का जुलूस निकाला। इसमें मारपीट करने वालों कुख्यात बदमाश जितेंद्र कहार, रवि सिंह और डकैती की योजना बनाने वाले रईस उर्फ जमाई, शेर खां उर्फ मुन्ना और शेरू का जुलूस निकाला गया।

PunjabKesari

पेट्रोल पंप लूटने की बना रहे थे योजना

महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों को पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा और बदमाशों के पास से चाकू, तलवार, मिर्ची का पाउडर लोहे की रॉड बरामद हुई है। यह सभी पेट्रोल पंप के लूटने की योजना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं और कईयों पर पहले से ही कई केस दर्ज है। महाकाल थाना प्रभारी ने बताया कि मंदिर के बाहर मारपीट करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। पुलिस आम लोगों से अपील करती हैं कि महाकाल मंदिर के आसपास कोई भी गैर कानूनी गतिविधि दिखे तो पुलिस को सूचित करें।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News