BJP विधायक ने की PUB-G गेम को बैन करने की मांग, विधानसभा में उठाया मुद्दा

7/21/2019 5:51:16 PM

भोपाल: बच्चों के लिए घातक सिद्ध हो रहे पबजी गेम पर रोक के लिए बीजेपी विधायक शैलेंद्र शर्मा ने विधानसभा में इसका मुद्दा उठाया। शर्मा ने इस गेम पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। विधानसभा में शून्यकाल के दौरान विधायक ने कहा कि युवाओं और बच्चों में पबजी की लत बढ़ रही है। इससे लगातार आत्महत्याएं हो रही हैं। राज्य में इस गेम पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए। हालांकि बीजेपी विधायक की इस मांग के बाद कमलनाथ सरकार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

PunjabKesari, madhya Pradesh News, Bhopal News, Vidhan Sabha Action, PubGaming, Ban in the State, BJP MLA's Demand, Kamalnath Sarkar

वहीं विधानसभा कार्रवाई के दौरान बीजेपी विधायक दिलीप परिहार ने कहा कि वकील सभी मामलों में लड़ते हैं। ऐसे में या तो एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए या उन्हें शस्त्र लाइसेंस दिया जाए। वहीं कमलनाथ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने प्रश्नकाल के दौरान घोषणा करते हुए कहा कि मशीनों के क्रय-विक्रय और मरम्मत में अनियमितता हुई है। क्षेत्रीय संचालक की अगुवाई में 15 दिन के अंदर मामले की जांच होगी और स्थानीय विधायक को भी इसमें शामिल किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News