अमलतास परिसर के रहवासियों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर किया धरना प्रदर्शन,जानिए क्या है पूरा मामला

Friday, Oct 25, 2024-02:57 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के नायता मुंडला स्थित अमलतास परिसर के रहवासी लंबे समय से बिजली, पानी, और साफ-सफाई की समस्याओं से जूझ रहे हैं। इन समस्याओं को लेकर लगातार प्रशासन से शिकायत की जा रही थीं, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला है,जिसके बाद रहवासियों ने अपना एक संगठन बनाकर खुद ही यहां का मेंटेनेंस शुरू कर दिया, जैसे ही नगर निगम के अधिकारियों को ये बात पता चली तो उन्होंने एक बार फिर से मेंटेनेंस अपने हाथ में लिया लेकिन हालात फिर भी नहीं सुधरे,जिसके बाद रहवासियों ने कांग्रेस नेता दौलत पटेल के साथ मिलकर इस अव्यवस्था के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और शुक्रवार को जमकर प्रदर्शन किया।

रहवासियों ने यहां एक घंटे तक धरना दिया और नगर निगम से तत्काल समस्याओं का समाधान करने की मांग की गई है। रहवासियों की चेतावनी और प्रदर्शन के बाद नगर निगम और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और रहवासियों की समस्या को सुनने के बाद जल्द ही इसके निराकरण का आश्वासन दिया है। 

PunjabKesariअधिकारियों का कहना है की नगर निगम पहले यहां का मेंटेनेंस करती थी लेकिन अब रहवासियों ने खुद का संघ बना लिया है ऐसे में अब नगर निगम के कर्मचारी रहवासियों के साथ मिलकर यहां का मेंटेनेंस देखेंगे ताकि किसी को परेशानी का सामना ना करना पड़े। रहवासियों ने चेतावनी दी है की अगर जल्द ही नगर निगम ने उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं किया तो वे नगर निगम मुख्यालय का घेराव करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News