रीवा के बहुचर्चित व्यापारी व RSS कार्यकर्ता हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

11/1/2019 1:09:04 PM

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गोविंदगढ़ के बहुचर्चित व्यापारी व आरएसएस कार्यकर्ता के हत्याकांड का  पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने खुलासा किया। जिला पुलिस ने हत्या के आरोपी भोला पटेल को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ में जुटी है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 28 और 29 अक्टूबर की रात व्यापारी की सनसनीखेज हत्याकांड मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। तथा उनके पास से घटना में इस्तेमाल हथियार व दुकान से चोरी किया सामान तथा नकदी भी बरामद की गई है। रीवा एसपी ने बताया कि इस मामले में ओम प्रकाश उर्फ भोला पटेल तथा महिला आरोपी नेहा खान उर्फ इस्लामुनिशा को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया की वह चोरी करने की नियत से पहुंचा था जहां व्यापारी सो रहा था।

PunjabKesari

इस दौरान मृतक के जग जाने के संदेह में आरोपी ने फावड़े से उसके सर में कई बार ,वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ओम प्रकाश उसके दुकान से नगदी, सामान और मोबाइल ले कर फरार हो गया तथा मोबाइल का सिम उसने अपनी परिचित नेहा खान को देना बताया। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस किया और युवती को गिरफ्तार कर लिया तथा निशानदेही पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी भोला पटेल सहित युवती नेहा खान को भी मुलजिम बनाया है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News