bhavna bhadauria murder case update: ऋषभ भदौरिया के पिता और ससुर ने BJP Leader के बेटे कौशलेंद्र कुशवाह पर FIR की मांग की

6/10/2022 12:28:44 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): भावना भदौरिया की हत्या (bhavna bhadoriya murder case) मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। पत्नी की हत्या करके फरार चल रहे पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया (rishabh bhadauria) के पिता कृष्ण पाल सिंह भदौरिया (krishna pal singh bhadauria) और ससुर ने बीजेपी (bjp) के वरिष्ठ नेता के बेटे कौशलेंद्र सिंह कुशवाहा (kaushlendra singh kushwah) के खिलाफ FIR दर्ज कराए जाने की मांग की है। पत्नी की हत्या के आरोपी ऋषभ भदौरिया के पिता ने इस पूरे हत्याकांड के लिए मुख्य गुनहगार और जिम्मेदार कौशलेंद्र सिंह कुशवाहा (kaushlendra singh kushwah) को बताया है। 

PunjabKesari

बातचीत की ओडियो क्लिप वायरल

कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया और कौशलेंद्र कुशवाहा (kaushlendra kushwah) के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी भी हुई थी। इस बात की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें बीजेपी के नेता का बेटा कौशलेंद्र कुशवाह इस घटना का जिक्र कर रहा है। जिस रात उसने अपनी पत्नी की हत्या की, उस रात कौशलेंद्र झगड़ा करने के इरादे से थाटीपुर स्थित पेट्रोल पंप पर भी गया था। लेकिन ऋषभ भदौरिया (rishabh bhadauria) की पत्नी भावना ने उसे रोका था। तभी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया ने गुस्से में आकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News