जन्मदिन के दिन MBBS छात्र की मौत, केक काटने के बाद घर जाते समय हुआ हादसा

10/3/2019 11:35:58 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): राजधानी के पीपुल्स मेडिकल कॉलेज से अपने जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहे MBBS फाइनल ईयर के छात्र की स्कूटी स्लिप होने से मौत हो गई। छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक अरजन सिंह पुत्र मूलत: अमृतसर, पंजाब का रहने वाला था। वह यहां एक प्राइवेट मेडिकल कालेज में अंतिम वर्ष का छात्र था, और अयोध्या बायपास मार्ग स्थित गिरनार वैली में रहता था। बुधवार को अजरन सिंह का जन्मदिन था, इसलिए दोस्तों ने मंगलवार देर रात ही उसे बधाई देना शुरू कर दिया था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Road Accident, People's Medical College, MBBS Final Year Student, Bhanpur Bridge, Chhola Mandir Police, Punjab Kesari, Amritsar

पुलिस ने बताया कि रात में उसने दोस्तों के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया था। इसके बाद करीब सवा तीन बजे वह स्कूटी से घर जाने के लिए निकला। इस बीच भानपुर ब्रिज पर अचानक उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोट आई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे दोस्तों ने उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चैक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया।

पुलिस का कहना है कि अरजन सिंह के माता-पिता डॉक्टर हैं और पंजाब में पदस्थ हैं। उन्हें हादसे की जानकारी दी गई थी। इसके बाद शाम को अरजन के मामा और फूफा अस्पताल पहुंचे, तो पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन शव लेकर अमृतसर के लिए रवाना हो गए हैं। मृतक का एक छोटा भाई है, जो परिवार वालों के साथ पंजाब में ही रहता है। हादसा किस प्रकार हुआ, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News