दर्दनाक हादसा: कोयले से भरे हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, 3 की मौत

10/3/2019 4:47:35 PM

सिंगरौली : मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार के कारण आए दिन बड़े बड़े हादसे हो रहे हैं। मामला सिंगरौली का है जहां पर एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। कोयला परिवहन में लगे डंपर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवारों को कुचल दिया। जिसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मां और उनके दो बेटे थे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Singrauli News, Road accident, Highway, Bike, 3 deaths, Police, Sarai police station area

सूत्रों के अनुसार सरई थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर 12 बजे कोयला परिवहन में लगे डंपर ने बाइक सवारों को कुचल दिया। घटना के बाद डंपर सड़क के किनारे मिट्टी में फंस गया। जिसके चलते आनन-फानन में आरोपी डंपर चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। बताया जा रहा था कि डंपर के आगे तीन बाइक्स थीं। तभी गजरा-बहरा से कोयला लेकर हाइवा बमौरा जा रहा था। लेकिन जैसे ही वह जमगड़ी जंगल के पास पहुंचा तो उसने आगे चल रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक में बैठे तीनों लोगों की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से गांव में मातम की स्थिति है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News