ये है डांसिंग कार! बाहर लिखा है सरकारी कार्य छत्तीसगढ़ शासन.. अंदर चल रहा था गंदा काम

12/4/2021 8:42:55 PM

रायपुर (शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ के रायपुर में सरकारी गाड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। कार के सीसे पर छत्तीसगढ़ शासन लिखा हुआ है, और अंदर एक कपल प्राइवेट मूमेंट बिता रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कार के अंदर एक कपल संबंध बना रहा है औऱ किसी स्थानीय युवक ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। यह गाड़ी रायपुर की है। वीडियो नवा रायपुर के आसपास शूट किए जाने की आशंका है।

PunjabKesari, Dancing car, Romance in car, Couple in car, Illegal relationship, Physical relationship, Chhattisgarh, Raipur

जिस गाड़ी में कपल इश्क लड़ा रहा है। उसका नंबर CG 04 MQ 0669 है। इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि ये गाड़ी रायपुर के ही पारसराम चंद्राकर के नाम पर रजिस्टर है। मारुती सुजुकी की बलेनो कार के भीतर कपल के प्राइवेट मूमेंट के वीडियो की चर्चा इस वजह से है क्योंकि गाड़ी में एक पोस्टर भी लगा है, इस पोस्टर पर लिखा है छ.ग शासन शासकीय कार्य पर... अब सरकारी इस्तेमाल में लाई जाने वाली कार के अंदर चल रहे रोमांस की वजह से कई तरह की चर्चाएं हैं।

PunjabKesari, Dancing car, Romance in car, Couple in car, Illegal relationship, Physical relationship, Chhattisgarh, Raipur

खबर है कि जिस गाड़ी में कपल रोमांस कर रहा है वो प्रदेश के किसी सरकारी अफसर के लिए इस्तेमाल की जाती है। वहीं गाड़ी के किराए पर दिए जाने की बात भी सामने आ रही है। लेकिन दिनदहाड़े छत्तीसगढ़ शासन का कागज लगा कर ये काम करना कई सवाल खड़े कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News