संजय शुक्ला बोले- भाजपा नेता शहर को बताएं कि उनके 17 पार्षदों ने निगम का बहिष्कार क्यों किया था ?

7/1/2022 7:05:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भाजपा के वरिष्ठ नेता से सवाल किया है कि वे शहर को बताएं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जो उनके समर्थक 17 पार्षदों ने इंदौर नगर निगम का बहिष्कार कर दिया था? यह पार्षद निगम की बैठक कार्यक्रम और निगम के कार्यालय में क्यो नहीं जाते थे? शुक्ला आज जनसंपर्क के दौरान नागरिकों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के सारे वरिष्ठ नेता अपने अनजान प्रत्याशी की पहचान बनाने में लगे हैं।

PunjabKesari

चुनाव प्रचार की कमान हाथ में संभालने वाले नेता से सीधे सवाल करते हुए शुक्ला ने कहा कि उन्हें शहर की जनता को यह बताना चाहिए कि नगर निगम की पिछली परिषद के दौरान ऐसा क्या हुआ था कि उनके समर्थक सभी 17 पार्षदों ने नगर निगम का बहिष्कार कर दिया था? यह पार्षद निगम की बैठक में नहीं जाते और इन्होंने निगम के कार्यक्रमों में भी भाग लेना बंद कर दिया था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अब जब निगम के चुनाव में उक्त नेता ने एक बार फिर अपने समर्थकों को चुनाव मैदान में उतारा है, तो उन्हें शहर की जनता को यह बताना चाहिए कि आखिर उनके पार्षदों ने पिछली परिषद में बैठकों का बहिष्कार क्यों किया? इन पार्षदों के द्वारा बहिष्कार किए जाने के कारण उनके क्षेत्र की समस्याओं का समाधान नहीं होने के लिए कौन जिम्मेदार है? शुक्ला ने भाजपा के एक वरिष्ठ नेता को याद दिलाया कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से यह कहा था कि मैं नगर निगम की तरफ पैर करके भी नहीं सोता हूं? 

PunjabKesari

इस बयान को याद दिलाते हुए शुक्ला ने पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ था?  ऐसी कौन सी स्थिति बनी थी जो नेता जी को ऐसा कहना पड़ा था। अब चुनाव की बेला में नेताजी को शहर की जनता को यह हकीकत बता देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News