कमलनाथ की बैठक में कांग्रेस के पोस्टर से सिंधिया गायब, 10 प्रत्याशी भी रहे नदारद

12/6/2018 3:48:21 PM

भोपाल: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को भोपाल में अपने सभी प्रत्याशियों की बैठक बुलाई। यहां सभी प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान होने वाली गड़बड़ी से बचने के लिए खास ट्रेनिंग भी दी गई। जिस रूम में यह मीटिंग हो रही थी, वहां एक पोस्टर लगा हुआ था जिसमें राहुल गांधी और कमलनाथ की फोटो तो थी। लेकिन सिंधिया की तस्वीर गायब थी, जो कि अपने आप में ही चर्चा का विषय है। क्योंकि एसा पहली बार हुआ है जब कांग्रेस के पोस्टर में सिंधिया की तस्वीर न हो।

PunjabKesari, Madhya Pardesh ,Bhopal Hindi News ,Congress ,meating ,Kamalnath ,Scindia ,Poster ,कमलनाथ,कांग्रेस,बैठक,पोस्टर,सिंधिया,भोपाल न्यूज

कमलनाथ द्वारा भोपाल में आयोजित की गई इस बैठक में कमलनाथ के अलावा राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, शोभा ओझा, सुरेश पचौरी, अरुण यादव और अजय सिंह भी शामिल थे। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां नहीं नजर आए। इस बैठक में सिंधिया का न आना और पोस्टर से तस्वीर गायब होना सवाल खड़े करता है कि, क्या सिंधिया पार्टी से नाराज हैं या कोई अन्य वजह है। वजह जो भी हो लेकिन यह तो चुनाव के परिणाम आने पर ही पता चलेगा कि सरकार किसकी बनेगी और मुख्यमंत्री कौन होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News