SDM ने बुजुर्ग को कुर्सी पर बैठाकर की सुनवाई...दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Thursday, Aug 01, 2024-04:50 PM (IST)

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह) : कैसे एक प्रशासनिक अधिकारी अपने कार्य में मानवीयता और सम्मान का पालन करते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण छिंदवाड़ा में जनसुनवाई में देखने को मिला। जहां एक एसडीएम सुनील जैन की मानवता ने समाज में अधिकारियों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा दिया। वहीं आम जनता को न्याय और सम्मान का एहसास भी कराया।

PunjabKesari

एसडीएम सुनील जैन अपने सहज सरल के कारण आम जनता के लिए भी लोकप्रिय है। बुधवार को हुई जनसुनवाई में उनका ऐसा ही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला। जहां अपनी समस्या को लेकर 20 किलोमीटर का सफ़र तय कर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला एसडीएम कार्यालय पहुंची जैसे ही इसकी जानकारी एसडीएम सुधीर जैन को मिली। तत्काल उन्होंने अपने केबिन से निकलकर महिला को कमरे में लाकर कुर्सी में बैठाया और खुद खड़े होकर उनकी समस्या को सुना। इतना ही नहीं जाते वक्त वृद्धा के पैर छू कर उनका आशीर्वाद लिया। यह पूरा वाक्या जनसुनवाई में आए एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। जो कि अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार वृद्धा का सिविल कोर्ट में केस चल रहा है। महिला सिमरिया गांव की रहने वाली है। उनके दोनों बेटों ने जमीन में कब्ज़ा कर लिया है और वर्तमान में इनका मामला कोर्ट में चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News