कलेक्टर- SDM विवाद, शिवराज के बयान पर मंत्री पीसी शर्मा का पलटवार

9/14/2019 4:18:27 PM

भोपाल: होशंगाबाद एसडीएम रवीश श्रीवास्तव द्वारा कलेक्टर शीलेंद्र सिंह पर बंधक बनाने के आरोपों के बाद सियासत तेज हो गई है। इस विवाद पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कलेक्टर एसडीएम का अपहरण कर रहे है, मैं बहुत चिंतित हूं। पूरे प्रदेश में चिंता व्याप्त है कि कलेक्टर एसडीएम को बंदी बना रहे हैं। क्या यही वक्त है बदलाव का।

 


शिवराज सिंह ने आगे कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है। मैं कार्मिक विभाग को भी पत्र लिखूंगा कि कलेक्टर एसडीएम को बंदी बना रहे है तो क्या कलेक्टर रहने के लायक है। यह अखिल भारतीय सेवा का मामला है, मुख्यमंत्री तत्काल कार्यवाही करें। मुख्यमंत्री बताएं कि ऐसी प्रशासनिक अराजकता प्रदेश में है तो क्या वे मुख्यमंत्री कहलाने के लायक हैं। शिवराज ने मांग की है कि इस पूरे मामले में कलेक्टर पर कार्रवाई होनी चाहिए और प्रकरण दर्ज होना चाहिए।

PunjabKesari

मंत्री पीसी शर्मा का पलटवार
प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने शिवराज के आरोपो पर पलटवार करते हुए कहा है कि अभी भी कुछ अधिकारी बीजेपी के संरक्षण में है। इसमें बीजेपी के विधायक और पूर्व विधायक शामिल हैं। उन्होंने इस विवाद को गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट को सीएम के पास भेजा जाएगा। जिसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News