राजगढ़ की महिला कलेक्टर पर बरसे शिवराज, बोले- प्रदर्शनकारियों को पीटने का आदेश किसने दिया

1/20/2020 11:31:52 AM

राजगढ़: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में मध्य प्रदेश के राजगढ़ में प्रदर्शन के दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा का एक प्रदर्शनकारी को पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

वहीं इस पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, आज का दिन लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जाएगा। आज राजगढ़ में डिप्टी कलेक्टर साहिबा ने जिस बेशर्मी से सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को लताड़ा, घसीटा और चांटे मारे, उसकी निंदा मैं शब्दों में नहीं कर सकता। क्या उन्हें प्रदर्शनकारियों को पीटने का आदेश मिला था?

वहीं प्रशासन सीएए के समर्थक प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश कर रहा था और बीचे रास्ते में प्रदर्शन कर रहे लोगों को वहां से हटा रहा था। इसी दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा एक प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने लगीं। तभी किसी प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए।

वहीं संसद में पारित किए गए नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मध्य प्रदेश में तकरार बढ़ती ही जा रही है। इस कानून के विरोध और समर्थन का दौर जारी है। पिछले दिनों इस कानून के विरोध में लगातार राजधानी के इकबाल मैदान में लोगों ने जमा होकर गुस्से का इजहार किया। इस आयोजन में कांग्रेस के नेताओं ने भी हिस्सा लिया। सीएए के समर्थन में भी रैलियां निकाली गईं। रविवार को राजगढ़ में एक ऐसी ही रैली आयोजित की गई थी जिसमें एक प्रदर्शनकारी को मारने की घटना सामने आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News