एमवाय अस्पताल के बाहर चली गोली, एम्बुलेंस चालक को कुख्यात बदमाश ने बनाया निशाना

1/22/2022 12:00:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एमवाय अस्पताल परिसर में गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गो ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल, मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर में इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों की एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने या फिर ले जाने का काम करते हैं। कुछ दिन पहले इमरान ने सद्दाम के भाई की गाड़ी के कांच फोड़ दिए थे। जिसकी शिकायत भी थाने पर की गई थी जिसके बाद इमरान गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों के साथ एमवाय अस्पताल परिसर पहुंचा और सद्दाम पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी।

PunjabKesari
इस घटना में सद्दाम के हाथ में गोलियां लगने के कारण वह घायल हो गया। घटना के बाद बदमाश दोनों भाईयों को वहां छोड़कर फरार हो गए सूचना पर से पुलिस ने हत्या के प्रयास धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घायल सद्दाम का उपचार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News