दहेज में सोने की चेन नहीं दी तो शादी के मंडप से बैरंग लौटी बारात, दुल्हन बोली- पापा की कॉलर पकड़ी, अब नहीं करूंगी शादी

3/6/2024 1:04:37 PM

सीधी (सूरज शुक्ला): शादी का मंडप सज चुका था, खाने पीने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, मेहमान शादी में पहुंच चुके थे लेकिन ठीक फेरों से पहले दहेज की डिमांड को लेकर विवाद हो गया और मांगें पूरी न होने पर नाराज दूल्हा बारात लेकर वापस लौट गया। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के सीधी जिले का है जहां अब वधू और परिवार खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। आरोप है कि वर पक्ष दहेज में बाइक और सोने की चेन की डिमांड कर रहा था, वधू पक्ष उनकी मांग पूरी नहीं कर पाया तो दूल्हा पक्ष बारात लेकर वापस लौट गया।

PunjabKesari

चांदनी पिता राजू गुप्ता ग्राम नदहा पोस्ट मड़वास जिला सीधी मध्य प्रदेश जो अपनी पुत्री की शादी मुकेश पिता राम कृपाल गुप्ता ग्राम पोस्ट पथरौला जिला सीधी के यहां शादी कर रहे थे। जिसकी बारात 4 मार्च 2024 को ग्राम नदहा में आई थी।

PunjabKesari

वधू पक्ष के लोगों की माने तो बारात आई और आगे वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारी हो रही थी इधर सोने की चैन और मोटरसाइकिल की मांग बाराती पक्ष के लोगों के द्वारा की जाने लगी। घराती पक्ष दहेज देने में असमर्थ रहा और मना कर देने पर बाराती बिना शादी किए ही बारात लेकर वापस चले गए।

PunjabKesari

लड़की के पिता ने भरे मन से सारी दांस्ता बताई वहीं लड़की ने बयान जारी कर पूरे माहौल को देखते हुए फिलहाल शादी करने से मना कर दिया है। वधू ने कहा कि मेरे पापा से झगड़ा किया और कॉलर पकड़ा। हालांकि वर तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News