दिवाली में भी सीमा पर तैनात बेटा, मां को अकेलापन न लगे इसलिए SP पहुंचे उनके घर, मनाई दिवाली

10/27/2019 2:39:39 PM

इंदौर: दीपावली के शुभ अवसर पर हर कोई आज अपने परिवार के संग दिवाली मना रहा है। लेकिन देश के लिए अपने प्राण त्याग देने वाले वीर जवान आज भी देश की रक्षा के लिए बॉर्डर पर तैनात हैं, और दिवाली में भी अपने परिवार से दूर हैं। ऐसे में इंदौर के  सुखलिया में रहने वाले 68 वर्षीय डॉ. माधो तिवारी और उनकी पत्नी सुशीला उस वक्त हैरान रह गए, जब एसपी (पूर्व) मोहम्मद यूसुफ कुरैशी और पुलिस टीम उनके घर पहुंची, इस बीच SP ने उनके हाथ में मिठाई, फल की टोकरी थमाकर और सिर पर साफा बांधकर पैर छूते हुए कहा कि आपका बेटा बार्डर पर तैनात है, लेकिन मैं भी आपका बेटा हूं। आप मेरे साथ दीपावली मनाएं’। SP मोहम्मद यूसुफ के बातें सुन दंपती की आंखे भर आईं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Indore News, Sukhlia, Happy Diwali, Happy Deepawali, Son posted on the border, parents Ekle, SP Mohammed Yusuf, police team, Diwali

आपको बता दें डॉ माधो दिवारी के अलावा 12 अन्य परिवारों के साथ पुलिस ने दिवाली मनाई। डॉ. तिवारी शासकीय स्कूल के प्रिंसिपल पद से रिटायर्ड होने के बाद पत्नी के साथ इंदौर में रहते हैं। डॉ. का बेटा सेना में कर्नल के पद पर पदस्थ है। ऐसे में SP मोहम्मद यूसुफ उनके घर पहुंचे और कहा कि आप यह बिल्कुल भी ना सोचें की आप अकेले हैं। पुलिस विभाग 24 घंटे आपकी मदद के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News