मेरे पिता नहीं ले गए थे भीड़, हमारा घर गिराना गलत, हाजी शहजाद अली की बेटी फातिमा खातून का बयान

Thursday, Sep 05, 2024-01:57 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले में थाने में हुए पत्थरबाजी कांड में मुख्य आरोपी बनाए गए हाजी शहजाद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक कुल 43 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। लेकिन इसी बीच हाजी शहजाद अली की बेटी फातिमा खातून का एक बयान सामने आया है जिसमें उसने अपने पिता का बचाव करते हुए पुलिसिया कार्यवाही को गलत बताया है।

PunjabKesari

●थाने में मेरे पिता नहीं ले गए थे भीड़...

हाजी शहजाद अली की बेटी फातिमा खातून ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 21 अगस्त को छतरपुर कोतवाली में जो घटना हुई उसमें मेरे पिता निर्दोष हैं। वे थाने में भीड़ लेकर नहीं गए थे। भीड़ कोई और ले गया था।

PunjabKesari

●सदर पर लगाए भीड़ ले जाने के आरोप...

हाजी शहजाद अली की बेटी फातिमा का कहना है जिस वक्त यह घटना हुई उसके पिता थाने में अकेले गए थे। भीड़ को शहर के सदर जावेद अली ले गए थे। मेरे पिता का इस मामले में कोई दोष नहीं हैं। फातिमा खातून ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। अगर कोई आरोपी भी है तो आप उसका घर नहीं गिरा सकते हैं। बता दें कि बुधवार को इंडिया गठबंधन के नेताओं का एक दल हाजी शहजाद के परिवार से मिलने पहुंचा था। इसी दौरान उन्होंने बुलडोजर कार्रवाई को गलत बताया और सरकार पर जमकर निशाना साधा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News