रेलवे कॉलोनी में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर पथराव, CSP समेत कई पुलिसकर्मी हुए जख्मी

10/24/2019 10:32:44 AM

भोपाल (इज़हार हसन खान): राजधानी के त्रिलंगा इलाके में रेलवे कॉलोनी में पुलिस पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। जमीन विवाद सुलझाने पुलिस टीम पर अचानक पत्थरबाजी होने से CSP समेत कई पुलिस वाले घायल हो गए। इस दौरान CSP भूपेंद्र सिंह को गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Trilanga Region, Railway Colony, stone stakes, CSP injured, hospital

त्रिलंगा इलाके की एक रेलवे कॉलोनी में करीब 100 से ज्यादा मकान है। इन्ही के बीच एक खाली प्लॉट पर दुकानों के निर्माण को लेकर कॉलोनीवासियों और सब्जी फार्म से गांव लोगों के बीच विवाद चल रहा है। बुधवार को सब्जी फार्म गांव के करीब 200 लोगों का झुंड कॉलोनी में पहुंचा और यहां बनी दुकानों के शटर तोड़ दिए। वहीं इसके विरोध में कॉलोनीवासियों का ग्रामीणों के साथ टकराव हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही CSP भूपेंद्र सिंह शाहपुरा थाने के पुलिस बल को लेकर विवाद वाले स्थल पर पहुंच गए और लोगों को समझाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच भीड़ में से किसी ने पुलिस की ओर पत्थर उछाल दिया, जिसके बाद पुलिस ने लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इसे लेकर लोग काफी भड़क गए और पुलिस पर पथराव कर दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Trilanga Region, Railway Colony, stone stakes, CSP injured, hospital
 
वहीं सीएसपी भूपेंद्र सिंह को गंभीर चोट के चलते नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस के मुताबिक इलाके में हालात पूरी तरह काबू में है। वहीं भीड़ में शामिल और पत्थरबाजी करने वाले लोगों की पहचान कर ली गई है। उधर पुलिस ने फरियादी कमलकांत पुरोहित अध्यक्ष रेलवे हाउसिंग सोसायटी अरेरा कालोनी की शिकायत पर 26 लोगों को नामजद कर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News