सीधी में छात्रा ने धारदार हथियार से खुद के गले पर किए ताबड़तोड़ वार, हुई बेहोश..

Saturday, Aug 17, 2024-11:42 AM (IST)

सीधी। (सूरज शुक्ला): मध्य प्रदेश के सीधी जिले में स्कूली छात्रा ने जूता बनाने वाले सूजे से खुद के गले को काट लिया और बेहोश होकर गिर गई, रोड़ पर आनन - फानन में छात्रा के परिजन पहुंच गए और छात्रा को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए छात्रा को रेफर कर दिया है। आपको बता दें कि शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल सेमरिया में पढ़ने वाली छात्रा ने जूता बनाने वाले सूजे से खुद के गले में चोट पहुंचाई जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी।

PunjabKesari
 डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर छात्रा को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल संजय गांधी के लिए रेफर कर दिया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया है। लेकिन वहीं स्कूल प्रबंधन पर सवालिया निशान उठ रहा है कि स्कूल की छुट्टी से पहले छात्रा निकल कर रोड़ पर कैसे पहुंच गई, फिर यह घटना हो गई। 

PunjabKesari
जिससे ऐसा माना जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन की कहीं ना कहीं बड़ी लापरवाही नजर आ रही है। छात्रा ने अपने ऊपर धारदार हथियार से 9 से 10 बार वार किए थे। पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंच गई थी, पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News