छात्र ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, अपने पिता और ट्यूशन टीचर के प्रेम प्रसंग से था परेशान

6/23/2021 11:39:20 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के कंपेल ग्राम में डॉक्टर के बेटे ने क्लिनिक में अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हाल ही में अपनी उम्र से 15 साल छोटी बेटे की ट्यूटर से दूसरी शादी रचाने में असफल रहे डॉ. जितेंद्र कुमार पंडोरिया के बेटे यशवंत ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। चौंकाने वाली बात यह कि डॉ. जितेंद्र ने बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। देर शाम पुलिस को गांववालों ने सूचना दी तो जांच शुरू की। पुलिस पूछताछ में डॉ. जितेंद्र द्वारा कभी गोली मारकर खुदकुशी की बात कही जा रही है तो कभी हार्टअटैक की। पुलिस सच उगलवाने के साथ अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है लेकिन प्रारंभिक जांच में कारण खुदकुशी ही सामने आ रहा है।

PunjabKesari

घटना कम्पेल की है जहा देर शाम को पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र स्थित डॉ. पंडोरिया के फार्म हॉउस में क्लिनिक पर उनके बेटे यशवंत की दोपहर में मौत हो गई है और पिता ने उसका चुपचाप अंतिम संस्कार भी कर दिया है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला है कि दिन में यशवंत फार्म हॉउस में अकेला था। बाद में पुलिस मुक्तिधाम पहुंची और वहां से सबूत जुटाए। जानकारी मिली है कि यशवंत अपनी ट्यूटर से पिता के प्रेम प्रसंग को लेकर काफी परेशान था तथा हाल ही में उसका पिता से विवाद हुआ था। इसके बाद सोमवार दोपहर को फिर पिता से विवाद हुआ और यशवंत ने खुद को गोली मार ली। इस दौरान पिता भी फार्म हॉउस पर थे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते डॉ. जितेंद्र भंवरकुआ थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में ट्यूटर से शादी रचा रहे थे। तभी फेरे के दौरान उनकी पत्नी कांता बेटे यशवंत, नंदन और बेटी मोनिका को लेकर वहां पहुंची और दोनों की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस पर डॉ. जितेंद्र ने भागने की कोशिश की लेकिन पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। मामले में पुलिस ने डॉ. जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था। इस घटना के बाद यशवंत और ज्यादा परेशान हो गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static