इंदौर में ओमीक्रोन की एंट्री पर सस्पेंस बरकरार! दिल्ली से रिपोर्ट आना बाकी

12/21/2021 4:52:43 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): एक ओर जहां दुनिया भर में ओमीक्रोन की दहशत है, वही कई देशों में फिर से लॉक डाउन लगाने की स्थिती बन गई है। साथ ही आने वाले समय मे क्रिसमस और नए साल जा जश्न मनाने के भी लाले पड़ रहे हैं। ऐसे में इस दुश्मन से निपटने के लिए प्रशासन अपने स्तर पर हर सम्भव प्रयास भी कर रहा है। अब बात इंदौर की करें तो जहां लगातार सामने आ रहे कोरोना के मरीजों ने पूरी प्रशासन को हिलाकर रख दिया है और इसी के चलते इंदौर संभाग आयुक्त डॉक्टर पवन शर्मा ने मंगलवार इंदौर के एमवाय के ऑडी में जिले भर के डॉक्टर्स पेरा मेडिकल टीम को प्रशिक्षण दिया।

PunjabKesari

इंदौर शहर में विदेश से आने वाले कई यात्रियों में करोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई हैं। शहर में करोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए, जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। इंदौर कमिश्नर डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि इंदौर शहर से कुल 94 सैंपल की जांच रिपोर्ट अभी दिल्ली से आना बाकी है रिपोर्ट आने के बाद ही शहर में कोरोना की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती देख प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है।

PunjabKesari

कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, सैनीटाइजर, वैक्सीननेशन पर जोर दिया जा रहा है। कमिश्नर ने कहा कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि जो सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेजे गए हैं। उनमें कोरोना के नए वायरस ओमिक्रोन के मरीज हैं। शहर के निजी अस्पताल में जांच के बाद नये वेरिएंट पाए जाने की बात को लेकर कमिश्नर ने कहा कि जब तक दिल्ली से सैंपल की जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News