इंदौर में पत्रकार गणेश तिवारी की संदिग्ध मौत, कमरे में लटका मिला शव, दोस्त ने लगाया हत्या का आरोप

5/12/2022 8:00:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में पत्रकार गणेश तिवारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पत्रकार के साथी ने हत्या के आरोप लगाए है। पत्रकार को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया गया है। शिकायत पर लसूडिया थाना क्षेत्र पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

दरअसल इंडस सैटेलाइट सोसायटी के अध्यक्ष और पत्रकार गणेश तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनके साथियों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले को खुदकुशी मान रही है। इंदौर में पत्रकारिता करने वाले गणेश तिवारी की लाश उनके ही इंडस सैटेलाइट स्थित निवास में फंदे पर लटकी मिली। बुधवार को अंतिम बार उन्हें देखा गया था। सुबह किसी काम से पड़ोसी ने उन्हें फोन लगाया और फोन नहीं उठा तो रहवासियों ने पुलिस का सूचना दी।

PunjabKesari

मूलत: सतना के रहने वाले गणेश तिवारी ने वैष्णव कॉलेज से बीबीए और एमबीए किया था, फिर वह पत्रकारिता में आ गए थे। लसूडिया थाना क्षेत्र स्थित घर में वह अकेले रहते थे। उनका परिवार सतना रहता है। परिवार में पत्नी और एक 1 साल का बच्चा है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और गणेश तिवारी की लाश बरामद की। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाई है। गणेश के मित्र धर्मेंद्र पांडे ने बताया कि कम उम्र में ही वह अपनी सोसायटी का अध्यक्ष बन गया था। लोग उसकी सफलता से चिढ़ते थे। चुनाव के बाद से लोग गणेश तिवारी को परेशान कर रहे थे। एक महिला से उसका लेनदेन का मामला था, वह भी धमकी देकर गई थी। धर्मेंद्र पांडे ने गणेश तिवारी की मौत को हत्या बताया है। उन्होंने इंडस के मुकेश तिवारी, अजीत तिवारी, विकास परिहार, सचिन झा पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News