Burhanpur: बंद दरवाजे के पीछे बिछी हुई थी लाशें, सामने आई ये बड़ी वजह

3/12/2023 1:36:49 PM

बुरहानपुर: बुरहानपुर जिले के नेपानगर तहसील के ग्राम डवाली में एक ही परिवार के 5 लोगों की घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में पति पत्नी समेत 3 नाबालिग लड़कियां शामिल है। नेपानगर थाना प्रभारी सहित घटनास्थल पर अन्य ग्रामीण मौजूद है। प्राथमिक रूप से परिवार के स्वास्थ्य खराब होने के चलते घटना की बात सामने है। पत्नी और बच्चों का गला दबाने के बाद युवक ने फांसी लगाई है। 

PunjabKesari

इलाज में तंगी के बाद खुशी-खुशी लगाया मौत को गले

बुरहानपुर जिले के नेपानगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम डवाली में एक ही परिवार के 5 लोगों की घर में ही मिली लाश मिली है।दरअसल ग्राम डवाली में रहने वाला एक परिवार काफी दिनों से बीमारी से जूझ रहा था और परिवार के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह सही तरीके से इलाज करा सके। जैसे तैसे पति पत्नी दूध बेचकर अपने बच्चों का लालन पालन कर रहे थे। लेकिन बार बार इलाज में अधिक पैसे लगाने के कारण परिवार तंग आ चुका था जिससे परेशान होकर युवक ने अपने तीनों बच्चे और पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद भी फांसी पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

भाई ने किया पर्दाफाश 

नेपानगर थाना प्रभारी डीके गोयल ने बताया उसके पड़ोस में रह रहा उसका भाई दूध लेने गया तो देखा कि दरवाजा बंद है। कोई दरवाजा भी नहीं खोल रहा है तो उसने खिड़की तोड़कर घर मे प्रवेश किया। जिसके बाद पाया कि पूरा परिवार मौत की आघोष में समा चुका है। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मार्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News