कार्यकर्ता को किसी लाउड स्पीकर की जरूरत नहीं, बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की काफी बुलंद है आवाज: सौगात मिश्रा

5/8/2022 12:29:39 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इन दिनों देश समेत मध्य प्रदेश में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद (hanuman chalisa and loudspeaker dispute in madhya pradesh) छाया हुआ है। राजनीतिक गलियारों में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर (hanuman chalisa and loudspeaker dispute in mp) पर जमकर बबाल हो रहा है। इसी कड़ी में इंदौर में भी देर रात सुंदरकांड (sunderkand) का आयोजन परिहार कॉलोनी में किया गया। इस आयोजन में बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष (bjp yuva morcha city president) सौगात मिश्रा ने शिरकत की। सुंदरकांड (sunderkand) का आयोजन परिहार कॉलोनी के अमित पालीवाल के द्वारा किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासियों के साथ ही जनप्रीतिनिधियों ने भी शिरकत की।

PunjabKesari

हनुमान चालीसा और सुंदर कांड के लिए उमड़ा है प्रेम: सौगात मिश्रा

वहीं इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष (bjp yuva morcha city president) सौगात मिश्रा का कहना था कि जिस तरह से देश में हनुमान चालीसा और सुंदर कांड (hanuman chalisa and sunderkand) को लेकर प्रेम काफी उमड़ा है और अब देश का युवा भी इस धरोवर को आगे बढ़ा रहा है जो कि सतत जारी रहेगा और पुराणों में भी लिखा गया है कि धर्म और संस्कृति से हमेशा जुड़े रहने चाहिए और यही कार्य आज के नौजवान कर रहे हैं।

सड़कों पर दिखेगा बीजेपी युवा मोर्चा: बीजेपी युवा मोर्चा

बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने लाउड स्पीकर (loud speaker) को लेकर कहा कि युवा मोर्चा हमेशा नवाचार करने में अग्रसर रहता है और धर्म और सनातन हिन्दू धर्म (hindu religion) को लेकर युवा मोर्चा हमेशा सड़कों पर दिखेगा और इसके लिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता को किसी लाउड स्पीकर की आवश्यकता नहीं है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की आवाज की काफी बुलंद है। फिलहाल जिस तरह से महाराष्ट्र में सुंदरकांड और हनुमान चालीसा को लेकर विवाद (hanuman chalisa and loudspeaker dispute in maharastra) हुआ, उसके बाद दिन प्रतिदिन देश भर में इस तरह के आयोजनों में भी बढोत्तरी हो रही है। अब इस तरह के आयोजनों में राजनीतिक पार्टियों भी एकजुट होती दिख रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News