प्रेमी को सॉरी बोलने गई थी किशोरी, ग्रामीणों ने चोर समझकर पीटा

8/12/2019 1:20:49 PM

बैतूल: बैतूल जिले में अपने प्रेमी को सॉरी बोलने गई लड़की मॉब लिचिंग का शिकार हो गई। रात को करीब 3 बजे अपने प्रेमी को सॉरी बोलने गई लड़की को लोगों ने चोर समझकर पीट दिया। बता दें कि ग्रामीणों ने किशोरी पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले से किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

17 वर्षीय किशोरी अपने प्रेमी से मिलने और उसे सॉरी बोलने के लिए ढुटमुर गांव से बोरीखुर्द पहुंची थी। स्थानीय पुलिस के अनुसार, किशोरी को उसके गांव छोड़ने के लिए प्रेमी उसके दोस्त को बुलाने गया था। तभी लड़की एक कुत्ते से डरकर पास के घर के बाथरूम में घुस गई।

PunjabKesari

उसी वक्‍त ग्रामीणों ने किशोरी को देखकर हंगामा कर दिया। अंधेरा काफी होने की वजह से वे देख नहीं पाए की लड़की है। इसके बाद ग्रामीणों ने लाठी और कुल्हाड़ी से किशोरी पर हमला कर दिया। प्रेमिका को घायल देख प्रेमी ने स्थानीय पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने कई ग्रामीणों को हिरासत में लिया है और मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News