स्कूल में प्रार्थना के दौरान 10 बच्चे चक्कर खाकर गिरे, मची चीख पुकार!

7/21/2022 5:31:47 PM

बेमेतरा (भूपेंद्र साहू): बेमेतरा में स्कूल में प्रार्थना के दौरान लगभग 8-10 बच्चे एक के बाद एक अचानक चक्कर खाकर गिर पड़े। घटना से स्कूल में मचा हड़कंप। जिसके बाद 108 की मदद से इलाज के लिए सभी बच्चों को जिला अस्पताल लाया गया। पूरा मामला बेमेतरा विकासखंड के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला बैहरसरी का है। जहां प्रार्थना के दौरान अचानक लगभग 8-10 स्कूली बच्चे एक के बाद एक चक्कर खाकर गिर पड़े। जिससे अचानक हुए इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जिला शिक्षा अधिकारी पहुंचे अस्पताल

वहीं शिक्षकों के द्वारा नजदीकी उप स्वास्थ्य केंद्र में बच्चों के इलाज के लिए ले जाया गया। जहां तुरंत इलाज के बाद लगभग 5-6 बच्चे स्वस्थ हुए हैं। वहीं बाकी के चार बच्चों को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं इस दौरान जायजा लेने जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद मिश्रा जिला अस्पताल पहुंचे। जहां बच्चों का हालचाल जाना और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। 

दिया हर संभव इलाज और मदद का भरोसा 

जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि बच्चों का स्वास्थ्य अभी ठीक है। सभी खतरे से बाहर है। डॉक्टर ने जांच के लिए बच्चों का ब्लड सैंपल लिया है। रिपोर्ट आने पर अधिक जानकारी मिलने के बात कही है। वहीं इस दौरान ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सहित शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News