थाईलैंड की सुपात्रा बनेगी इंदौर की बहु, स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत मिला सर्टिफिकेट

2/21/2024 10:31:37 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के प्रशासनिक संकुल में मंगलवार को एक जोड़े को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत विवाह की पात्रता मिल गई है। एडीएम रोशन राय ने इस जोड़े को सर्टिफिकेट सौंपा, जिसके बाद मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली सुपात्रा अब इंदौर की बहु बनेगी। 24 फरवरी को हिंदू रीती रिवाज के साथ प्रतीक और सुपात्रा सात फेरे लेंगे। एडीएम ने दोनों को आशीर्वाद देकर नए जीवन की बधाई दी है। इस मौके पर दोनों के माता पिता और अन्य रिश्तेदार भी मौजूद रहे।

PunjabKesari

दरअसल, मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली सुपात्रा और इंदौर के रहने वाले प्रतीक पुणे में एक निजी बैंक में साथ में काम करते थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और उसके बाद धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। सुपात्रा हिंदू रीति रिवाज और देश की संस्कृति से इतनी प्रभावित हुई कि उसने भारत में ही सेटल होने और प्रतीक को अपना जीवन साथी चुनने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने सभी कानूनी प्रक्रिया को पूरा किया और आज इंदौर के प्रशासनिक संकुल पहुंचकर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की। इसके बाद एडीएम ने उन्हें मैरिज सर्टिफिकेट सौंपा।

PunjabKesari

प्रतीक और सुपात्रा ने सभी का आशीर्वाद लेकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। जूनी इंदौर के रहने वाले प्रतीक और थाईलैंड की रहने वाली सुपात्रा अब 24 फरवरी को हिंदू रीती रिवाज के साथ विवाह के अटूट बंधन में बंधेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News