20 हजार का फरार भूमाफिया गिरफ्तार, हुलिया बदलकर दे रहा था पुलिस को चकमा

8/9/2021 6:28:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की खजराना थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 20 हजार के इनामी भूमाफिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़ा गया आरोपी लंबे समय से हुलिया बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा था। आरोप है कि वह धोखाधड़ी कर जमीनों को फर्जी तरीके से लोगों को बेच रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल इंदौर पुलिस भू माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। वही कुछ भूमाफियाओं पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है। पूरा मामला मजदूर पंचायत गृह निर्माण सहकारी संस्था का है जिसे आरोपी दीपक मद्दा व कमलेश जैन के द्वारा साल 2005-06 में संस्था शुरू की गई थी। जिसमें दीपक मद्दा द्वारा कमलेश जैन को उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था तभी से लेकर गरीबों की जमीन को फर्जी तरीके से बेचा जा रहा था। पुलिस ने पुष्प बिहार कॉलोनी में जमीन की धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपी कमलेश जैन के खिलाफ केस दर्ज किया था जिसे एसआईटी खजराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

आरोपी का नाम कमलेश जैन है जो लंबे समय से फरार चल रहा था जिस पर पुलिस ने 20 हजार रु का नगद इनाम भी घोषित कर रखा था। वही पुलिस ने बताया कि माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने एसआईटी टीम गठित कर रखी है जो अलग-अलग जगह पर छापामार कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। एएसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि आरोपी कमलेश जैन भूमाफिया दीपक मद्दा का रिश्तेदार है जो कि काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। वही आरोपी कमलेश जैन इंदौर शहर में अपना हुलिया बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा था। फिलहाल पकड़े गए भूमाफिया कमलेश जैन से पुलिस ने 5 मोबाइल व 8 सिम जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में और भी कई आरोपियों की गिरफ्तारी होने की संभावना पुलिस द्वारा जताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News