पुलिस से बचकर भागने की कोशिश में दो मंजिला इमारत से कूदा हत्या का आरोपी, मौत

2/10/2023 7:14:12 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी) : देश की राजधानी दिल्ली में एक हत्या की वारदात को अंजाम देकर मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर में फरारी काट रहे तीन आरोपियों को जब दिल्ली पुलिस पकड़ने पहुंची तो एक आरोपी ने पुलिस से भागने की कोशिश में दो मंजिला इमारत से छलांग लगा दी। पत्थर पर गिरने से उसका सिर फट जाने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

खंडवा जिला पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि दिल्ली में एक हत्या के मामले में ओंकारेश्वर में छुपे आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस यहां पहुंची थी। पुलिस के पास इनपुट था कि दिल्ली में एक हत्याकांड के तीनों आरोपी खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में छिपे हुए है।  इस इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने खंडवा के मांधाता पुलिस के साथ सर्चिंग शुरू कर दी।

पुलिस टीम मंदिर के आसपास की होटल में छानबीन कर रही थी, तभी आरोपी अभिषेक पुल के पास जिम से निकलते हुए दिखाई दी। पुलिस ने घेराबंदी कर अभिषेक को दबोच लिया। जिम की दूसरी मंजिल पर खड़े मोहित और एक अन्य आरोपी ने पुलिस को देखा, तो वे भागने लगे। तभी मोहित ने दूसरी मंजिल से ही छलांग लगा दी। पत्थर पर गिरने से उसका सिर फूट गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उसके दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कब कैसे हुई थी दिल्ली में हत्या

जानकारी के अनुसार, विगत 26 जनवरी की रात विवेक विहार के सूरजमल पार्क में सुरजीत सिंह (22) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस ने जिन तीन नाबालिगों को शुरुआत में पकड़ा था। उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया कि सुरजीत ने उनकी गैंग से हुक्का लिया था। बार-बार पैसे मांगने पर भी वह न तो हुक्का दे रहा था और न ही इसके 500 रुपए। इस बात से नाराज होकर उन्होंने सुरजीत पर हमला कर दिया था। इस वारदात में 6 आरोपियों के नाम सामने आए थे। तीन नाबालिग तो पकड़े गए थे, लेकिन मोहित, अभिषेक और एक अन्य आरोपी फरार थे।

ओंकारेश्वर होटल में छुपे थे आरोपी

दिल्ली पुलिस को आरोपी निवासी मोहित ठाकुर शाहदरा (दिल्ली), अभिषेक ढकोलिया और तुषार की लोकेशन ओंकारेश्वर में मिली थी। खुफिया पुलिस से सूचना मिली थी कि तीनों ओंकारेश्वर में पिछले एक सप्ताह से छिपे हैं।

क्या बोले एसपी

खंडवा जिला पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि दो मंजिला इमारत से कूदने के कारण मोहित ठाकुर की मौत ही गई है। अन्य दो आरोपी अभिषेक और तुषार को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक मोहित के परिजनों को सूचना दे दी है। मार्ग कायम कर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News